सफदरजंग अस्पताल में लगी भीषण आग, चारों ओर मची अफरा-तफरी

सफदरजंग अस्पताल में लगी भीषण आग, चारों ओर मची अफरा-तफरी

New Delhi : राजधानी दिल्ली से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में आग लग गयी है. अस्पताल में आग लगने की सूचना से चारों ओर मची अफरा-तफरी मच गई. धुआं उठता देख लोगों ने पहले समझा कि अस्पताल में आग लगी है लेकिन फिर पता चला कि आग कचरे के प्लांट में लगी है. आग की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं दमकल की सात गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। बताया जा रहा है कि जब तक दमकल की गाड़ी आई तब तक आग तेजी से फैल चुकी थी और धुएं से आसमान काला हो गया था हालांकि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

फिलहाल अभी तक ये पता नहीं चला है कि आग किस कारण से लगी है. पता नहीं चल सका है। अस्पताल की बिल्डिंग से धुआं निकलता देखे जाने के बाद ऐहतियात के तौर पर अस्पताल की बिल्डिंग को खाली करा लिया गया था. 

वहीं दमकल विभाग का कहना है कि उन्हें इसकी सूचना दोपहर 12.55 बजे मिली जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियां मौके पर रवाना की गईं. 1.20 बजे उनके पास आग बुझने की सूचना आ चुकी थी. इस वक्त दमकलकर्मी आग ठंडी करने का काम कर रहे हैं. हालांकि अभी तक यह सूचना नहीं मिल सकी है कि आग कैसे लगी और इसमें कितना नुकसान हुआ है. आपको बता दें कि केंद्र सरकार के अधीन आने वाला सफदरजंग अस्पताल एक कोविड केयर सेंटर भी है.

Find Us on Facebook

Trending News