बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली विधान सभा चुनाव : पीएम मोदी की आज पहली बार चुनावी समर में होगी इंट्री, पूर्वी दिल्ली में सभा को करेंगे संबोधित

दिल्ली विधान सभा चुनाव : पीएम मोदी की आज पहली बार चुनावी समर में होगी इंट्री, पूर्वी दिल्ली में सभा को करेंगे संबोधित

News4nation desk : दिल्ली विधानसभा का चुनाव प्रचार अब अपने अंतिम दौर में है। अब जबकि चुनाव प्रचार खत्म होने में महज 96 घंटे बचे हैं, तब सियासी दलों ने चुनाव प्रचार तेज करते हुए बदली सियासी परिस्थितियों में अपनी रणनीति का नए सिरे से आकलन शुरू किया है।

ऐसे में यानी चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में आज सोमवार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एंट्री करेंगे। दिल्ली में प्रधानमंत्री की दो रैली होनी हैं। पहली रैली आज सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहली सभा पूर्वी दिल्ली में आयोजित की गई है। 

वहीं अगले दो दिनों में चार संसदीय क्षेत्रों के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से भी मोदी संपर्क साधेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी सभाओं से भाजपा ने जमीन तैयार की है। अब इसे पुख्ता करने में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा महत्वपूर्ण साबित होगी।
 
पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र सचदेवा ने बताया कि सोमवार को प्रधानमंत्री सीबीडी ग्राउंड कड़कड़डूमा और मंगलवार को द्वारका सेक्टर-14 में सभा को संबोधित करेंगे। सभा के लिए ऐसा स्थल चुना है, जहां से दो संसदीय क्षेत्र की 20-20 विधानसभा तक मोदी का संदेश पहुंच जाए।

वहीं दूसरी तरफ, कांग्रेस का शिखर नेतृत्व भी कल से दिल्ली के प्रचार में उतरने वाला है।राहुल गांधी कल से जंगपुरा से तरविंदर सिंह मारवाह के समर्थन में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। अगले दिन यानी 5 फरवरी को सोनिया गांधी भी दिल्ली में प्रचार करने वाली हैं।

 

 

 

Suggested News