बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना मरीज, अमित शाह करेंगे केजरीवाल के साथ अहम बैठक

दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना मरीज, अमित शाह करेंगे केजरीवाल के साथ अहम बैठक

Desk: दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ रही है. हर रोज हजारों की संख्या में कोरोना संक्रमितों की संख्या में दिल्ली में बढ़ रही है. इसको लेकर देश के गृह मंत्री और दिल्ली के सीएम केजरी वाल अहम बैठक करेंगे. 

गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार सुबह 11 बजे उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल सहित गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी शामिल रहेंगे.

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे पॉजिटिव मामलों के बीच हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच दिल्ली में कोरोना वायरस के हालात को लेकर काफी चर्चा भी की गई थी.

इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने कल शाम पांच बजे एक और बैठक बुलाई है. कोरोना के वर्तमान हालात को लेकर गृहमंत्री अमित शाह की यह दूसरी बैठक होगी. इस बैठक में दिल्ली नगर निगम के सभी मेयर रहेंगे. इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री और दिल्ली के उप राज्यपाल इस बैठक में शामिल होंगे. बैठक में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी होंगे. 

Suggested News