बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार करने वाली नेत्री का कत्ल, पति ने ही सीने में मारी गोलियां

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार करने वाली नेत्री का कत्ल, पति ने ही सीने में मारी गोलियां

DESK: गुरुग्राम में बीजेपी की एक महिला नेता की उसी के पति ने गोली मारकर हत्या कर दी. महिला का नाम मुनेश गोदारा है. मृतक हरियाणा बीजेपी किसान मोर्चा की राज्य सचिव थीं और बीजेपी की उभरती नेता थीं. मुनेश गोदारा दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर चुकी थीं. मुनेश गोदारा पार्टी के काम के सिलसिले में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिल चुकी थीं.

पुलिस के मुताबिक 34 साल के मुनेश पर उसका पति सुनील शक करता था. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति फरार बताया जाता है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना शनिवार रात की है.

सुनील चरखी दादरी का रहने वाला है और वो गुरुग्राम के सेक्टर-93 में एक किराये के मकान में रहता था. मुनेश गोदारा के ससुर चंद्रभान ने गुरुग्राम पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका बेटा सिक्योरिटी ऑफिसर था और सोसायटी के 8वें फ्लोर पर रहता था. पुलिस के मुताबिक उसे शक था कि उसकी पत्नी का संबंध किसी शख्स से है. इस मुद्दे को लेकर दोनों के बीच तकरार होती रहती थी.

चंद्रभान ने अपने शिकायत में कहा है कि शनिवार रात को दोनों के बीच लड़ाई हुई. उस वक्त सुनील ने शराब पी रखी थी. इस दौरान मृतक मुनेश अपने घर के किचन में गई और फोन पर किसी से बात की. इससे सुनील बेहद गुस्से में आ गया उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाली और मुनेश के सीने और पेट में गोलियां झोंक दीं.

Suggested News