BIG BREAKING : दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास IED का जोरदार धमाका, धमाके से कई कारें क्षतिग्रस्त

BIG BREAKING :  दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास IED का जोरदार धमाका, धमाके से कई कारें क्षतिग्रस्त

NEWS DELHI : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है दिल्ली से. जहाँ अब्दुल कलाम रोड पर धमाके की खबर है. अब्दुल कलाम रोड को ही औरंगजेब रोड के नाम से दिल्ली में जाना जाता है. जहां पर धमाके की खबर के बाद उस पूरे इलाके को पुलिस ने घेर कर जांच शुरू कर दी है. 

धमाका कैसे और किस चीज में हुआ है. यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. आपको बता दें कि धमाके की जगह पर के बेहद पास में इजराइली दूतावास स्थित है. ब्लास्ट में 4 से 5 कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं. घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा है की यह धमाका इजरायली दूतावास के निकट जिंदल हाउस के पास हुआ है. यह कम तीव्रता वाला धमाका था. किसी ने सनसनी फैलाने के उद्देश्य से यह काम किया है. दिल्ली पुलिस ने आईईडी ब्लास्ट की पुष्टि कर दी है. कम तीव्रता वाला यह ब्लास्ट 5 बजकर 5 मिनट पर हुआ.  

बताते चलें की जिस जगह धमाका हुआ है. वहां में राष्ट्रपति भवन की दूरी महज ढाई किलोमीटर है. इस इलाके को लुटियंस जॉन माना जाता है. ब्लास्ट के बाद पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी कर ली है. गौरतलब है की वहां से कुछ ही दुरी पर राष्ट्रपति भवन में बीटिंग रिट्रीट का कार्यक्रम चल रहा था. जहाँ राष्ट्रपति, प्रधानमन्त्री सहित तमाम वीवीआईपी मौजूद थे. 



Find Us on Facebook

Trending News