बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टैक्सी में पैसेंजर को बिठाना पड़ा मंहगा, पैसे मांगने पर ड्राइवर को चाकू से गोदा

टैक्सी में पैसेंजर को बिठाना पड़ा मंहगा, पैसे मांगने पर ड्राइवर को चाकू से गोदा

DELHI: टैक्सी ड्राइवर किशोर और दिन की तरह इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर पैसेंजर का इंतजार कर रहे है थे, लेकिन उन्हें कहा पता था कि पैसे मांगने की उसे सजा मिलेगी. सजा भी छोटी मोटी नहीं बल्कि उन्हें तो पैसेंजर ने गाड़ी से उतरने के बाद चाकू से गोद डाला.

क्या है पूरा मामला

खबर की मानें तो दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से 16 तारीख की रात को एक अज्ञात पैसेंजर ने एक प्रीपेड टैक्सी बुक मानेसर के लिये कराई और जब मानेसर पहुंचा तो पीड़ित टैक्सी ड्राइवर किशोर कुमार को चाकूओं से घायल कर दिया. जिसके बाद घायल अवस्था में ही ड्राइवर को सड़क पर फेंक कर चला गया. सड़क पर घायल टैक्सी ड्राइवर को किसी ने नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जिसे बाद में सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर कर दिया. वहीं 2 दिन तक घर ना लौटने पर घरवालों ने गुमशुदगी की कंप्लेन एयरपोर्ट थाने में की तो घरवालों को पता चला कि किशोर सफदरजंग अस्पताल में एडमिट है.

3 दिन बीत गए लेकिन अब तक नहीं हुआ FIR दर्ज

किशोर के परिजन 3 दिन से थाने के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन अभी तक FIR दर्ज नहीं हुआ है. घरवालों ने एयरपोर्ट थाने में एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन एयरपोर्ट थाने ने वसंतकुंज थाने को भेज दिया और फिर वसंतकुंज थाने ने मानेसर भेज दिया. आज भी परिवार न्याय की आस लिए भटक रहा है.

Suggested News