DELHI NEWS: अस्पताल में बेड नहीं मिलने से मरीज की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर किया लाठी-डंडे से हमला

DELHI NEWS: अस्पताल में बेड नहीं मिलने से मरीज की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर किया लाठी-डंडे से हमला

DELHI-NCR: राजधानी दिल्ली के अपोलो अस्पताल सेएक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। दक्षिणी दिल्ली के अपोलो अस्पताल में बेड ना मिलने की वजह से कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल के बाहर भारी हंगामा किया। परिजनों ने अस्पताल कर्मियों पर लाठी- डंडे से हमला करना शुरु कर दिया।हालांकि अस्पताल ने इस घटना के सिलसिले में कोई शिकायत नहीं दर्ज करायी है।

अस्पताल के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘अस्पताल में मंगलवार तड़के एक महिला आपातकालीन विभाग में लायी गयी। उसकी स्थिति पर एक टीम ने तत्काल ध्यान दिया।’ उन्होंने कहा, ‘बिस्तरों की कमी के चलते मरीज को ऐसे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी गयी जहां बिस्तर उपलब्ध हो। दुर्भाग्य से सुबह आठ बजे मरीज की मृत्यु हो गयी जिसके बाद उसके परिवार के सदस्य तोड़फोड़ करने लगे और उन्होंने हमारे डॉक्टरों एवं अन्य कर्मियों पर हमला किया।’

प्रवक्ता ने बतायाकि अस्पताल मरीज की मौत पर शोक प्रकट करता है लेकिन वह इस महामारी के दौर में बिना रुके-थके सेवाएं दे रहे डॉक्टरों एवं अन्य स्वास्थ्यकर्मियों के विरूद्ध उसके परिवार के आचरण से स्तब्ध है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फर्श पर खून दिख रहा है और टूटे दरवाजे एवं फर्नीचर नजर आ रहे हैं। चीजें इधर -उधर बिखरी नजर आ रही हैं।वीडियो में अस्पतालकर्मियों एवं कुछ लोगों के बीच भिड़ंत होते भी देख सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News