दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट, भारत में घुसे जैश-ए-मुहम्मद के 3 आतंकी

 दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट, भारत में घुसे जैश-ए-मुहम्मद के 3 आतंकी

देश की राजधानी दिल्ली में आतंकी हमले की आशंका है. खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकी दिल्ली में घुसे हैं. सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट मिला है कि त्योहार के मौसम में आतंकी बड़ा हमला कर सकते हैं. इस अलर्ट के बाद दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आतंकियों की तलाश में पुलिस और भी कई जगहों पर छापेमारी कर सकती है.

बताया जा रहा है कि उनके निशाने पर राजधानी दिल्ली और कई वीवीआइपी लोग हैं। इसके साथ ये तीनों आतंकी दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाकों और महत्वपूर्ण स्थलों को भी अपना निशाने बना सकते हैं। भारत में तबाही मचाने मकसद से घुसे जैश-ए-मुहम्मद के इन तीन आतंकियों के नाम गुलजान, जुमान खान और शकील अहमद बताए जा रहे हैं। तीनों जैश के मुखिया मुफ्ती अब्दुल रऊफ असगर के करीबी हैं।

आइएसआइ के इशारे पर आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद भारत में बड़ी तबाही मचाने वाली है. बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकी जम्मू कश्मीर के सियालकोट सेक्टर के रास्ते से भारत में घुसे हैं और तीनों के पास अफगानिस्तान पहचान के दस्तावेज हैं। इसके साथ 2 कश्मीरी इन तीनों का मार्गदर्शन कर रहे हैं। इस खतरे को देखते हुए दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है. 

Find Us on Facebook

Trending News