प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की मीटिंग को लाइव करने पर PM मोदी ने टोका तो CM केजरीवाल हाथ जोड़कर मांगने लगे माफी

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की मीटिंग को लाइव करने पर PM मोदी ने टोका तो CM केजरीवाल हाथ जोड़कर मांगने लगे माफी

NEW DELHI : कोविड-19 के हालात के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक हुई। इस बैठक में कोरोना से बिगड़ते हालात पर चर्चा हुई। लेकिन इसके अलावा बीच मीटिंग में एक वाकया ऐसा हुआ जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुद टोकना पड़ा। दरअसल प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की इस गोपनीय मीटिंग को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लाइव करवा दिया। 

जिसके बाद जब केजरीवाल बोल रहे थे तो पीएम मोदी ने उन्हें टोकते हुए कहा, 'यह हमारी जो परंपरा है, हमारा जो प्रोटोकॉल है यह उसके बहुत खिलाफ हो रहा है कि कोई मुख्यमंत्री ऐसी इनआउस मीटिंग को लाइव टेलिकास्ट करे। यह उचित नहीं है। हमें हमेशा से संयम का पालन करना चाहिए।' इस पर केजरीवाल ने माना की उनसे गलती हो गई है। उन्होंने पीएम से कहा, 'ठीक है सर इसका ध्यान रखेंगे आगे से। अगर सर मेरी तरफ से कोई गुस्ताखी हुई है, मैंने कुछ कठोर बोल दिया, या मेरे आचरण में कोई गलती है, तो उसके लिए मैं माफी चाहता हूं।'

क्या कहा केजरीवाल ने

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस संबंधी हालात पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बातचीत में कहा कि राज्य सरकारों को कोविड-19 के टीके केंद्र सरकार के समान कीमतों पर ही मिलने चाहिए। साथ ही अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी संग बैठक में सवाल किया कि अगर दिल्ली में एक भी प्लांट नहीं है तो क्या दिल्ली को ऑक्सीजन नहीं मिलेगी। पीएम मोदी संग बैठक में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र को सेना के जरिए सभी ऑक्सीजन संयंत्रों को अपने अधीन लेना चाहिए और ऑक्सीजन के हर ट्रक के साथ सेना का वाहन चलना चाहिए। हमें आशंका है कि मरीजों के लिए ऑक्सीजन की कमी होने से बहुत बड़ी त्रासदी हो सकती है, इस हालात से निबटने के लिए राष्ट्रीय योजना की आवश्यकता है।


Find Us on Facebook

Trending News