बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किकी चैलेंज पर दिल्ली पुलिस की सख्ती, जा सकते हैं जेल

किकी चैलेंज पर दिल्ली पुलिस की सख्ती, जा सकते हैं जेल

सोशल मीडिया पर तेज़ी से एक अजीबो-गरीब डांस वायरल हो रहा है जिसमे लोग चलती गाड़ी से उतर कर करते है.इस दौरान गाड़ी की रफ्तार महज 10 किमी प्रति घंटे ही रहती है। इस चैलेंज के अभी तक कई सड़क हादसे भी हो चुके है और इस चैलेंज का असर अब हिंदुस्तान में भी दिखने लगा है और इसको देखते हुए मुंबई पुलिस ने अलर्ट जारी की है और अब दिल्ली पुलिस ने भी अलर्ट जारी कर दिया है.

DELHI-POLICE-ACTION-ON-KIKI-VIDEO2.jpg

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि ऐसा करने वालों का चालान काटने से लेकर गिरफ्तारी तक की जा सकती है। मतलब अगर करतब करने की कोशिश  जेल भी जाना पड़ सकता है. देश-विदेश में हज़ारों लोगों ने अपना किकी वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड किया है. 

म्यूजिक पर यह डांस चैलेंज अमेरिका, यूरोप, इजिप्ट, जॉर्डन, यूएई में वायरल होने के बाद अब इंडिया में तेजी से पॉप्युलर हो रहा है। आम लोग ही नहीं, यूट्यूब सिलेब्रिटीज भी इसे ट्राई कर रहे हैं। 

DELHI-POLICE-ACTION-ON-KIKI-VIDEO3.jpg

यह चैलेंज खतरे से खाली नहीं है। कई ऐसे विडियोज सामने आए हैं, जिनमें इस चैलेंज को पूरा करते वक्त लोग हादसे का शिकार हो गए। इसी वजह से कई देशों की पुलिस ने चिंता जताई है। मुंबई पुलिस भी चेतावनी दे चुकी है कि ऐसे करतब से परहेज करें नहीं तो जेल की हवा खानी पर सकती है. 

Suggested News