बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना डीटीओ के खिलाफ वारंट लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

पटना डीटीओ के खिलाफ वारंट लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

PATNA : दिल्ली के आनंद पर्वत थाना इलाके में हुए एक सड़क हादसे के बाद आरोपित के डीएल से संबंधित जानकारी नहीं देने को लेकर पटना के डीटीओ के खिलाफ वारंट जारी किया गया है। बीते बुधवार को दिल्ली पुलिस वारंट लेकर पटना पहुंची है। इस संबंध में खुद  पटना  डीटीओ ने पुष्टि की है।

12 साल पुराना है मामला

मामले में बताया जा रहा है कि 2010 में आनंद पर्वत इलाके में एक सड़क हादसा हुआ था। जिसमें पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके ड्राइविंग लाइसेंस से संबंधित जानकारी के लिए पटना डीटीओ से संपर्क किया था। लेकिन एक दशक से भी ज्यादा समय गुजरने के बाद भी अब तक यह जानकारी पटना डीटीओ ने उपलब्ध नहीं कराई।

तीन बार मांगी जानकारी

जानकारी उपलब्ध कराने के लिए 12 साल में तीन बार दिल्ली पुलिस ने पटना डीटीओ से संपर्क किया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने के बाद आखिरकार दिल्ली कोर्ट  को वारंट जारी करना पड़ा। बुधवार को वारंट लेकर आनंद पर्वत थाने के हेड कांस्टेबल पटना पहुंचे और गांधी मैदान थाने में इसकी जानकारी दी। जिसके बाद गांधी मैदान थाने की पुलिस टीम के साथ वह डीटीओ कार्यालय पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी दी।

अब टूटी नींद

अब जब डीटीओ के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हुआ तो ऑफिसवालों की नींद खुल गई है। पटना डीटीओ  श्री प्रकाश ने बताया कि दिल्ली पुलिस उनसे मिलने पहुंची थी। जिसके बाद अब वह खुद वहां उपस्थित होकर डीएल संबंधित पूरी जानकारी उपलब्ध कराएंगे।


Suggested News