दिल्ली पुलिस ने रेप केस में सांसद प्रिंस राज के अग्रिम जमानत का किया विरोध, कहा पूछताछ जरुरी

दिल्ली पुलिस ने रेप केस में सांसद प्रिंस राज के अग्रिम जमानत का किया विरोध, कहा पूछताछ जरुरी

NEW DELHI : लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस पासवान ने बलात्कार मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्लीकी राउज एवेन्यू कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर किया है. आज इस मामले को लेकर फिर से सुनवाई की गयी. सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने अग्रिम जमानत का विरोध किया है.

दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया की प्रिंस राज से पूछताछ जरूरी है. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में कल फिर मामले की सुनवाई की जाएगी. इस दौरान प्रिंस पर आरोप लगानेवाली महिला भी कोर्ट में मौजूद थी. वहीँ प्रिंस के वकील ने झूठे आरोप लगाकर फंसाने की  बात कही है. 

बताते चलें की युवती ने तीन महीने पहले ही दिल्ली पुलिस को प्रिंस राज पासवान के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी, लेकिन दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था. हालांकि, प्रिंस राज ने भी इसी साल फरवरी महीने में युवती के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज कराया था. बता दें कि प्रिंस राज एलजेपी के संस्थापक अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे भाई दिवंगत रामचंद्र पासवान के बेटे हैं. एलजेपी (चिराग) गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के चचेरे भाई भी हैं. इसके साथ ही मोदी मंत्रिमंडल में हाल ही में शामिल पशुपति कुमार पारस के भतीजे भी हैं.

Find Us on Facebook

Trending News