बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर जंक्शन पर गिरफ्तार हुआ दिल्ली का फर्जी पुलिसकर्मी, वर्दी पहन बिहार संपर्क क्रांति में कर रहा था यात्रा

समस्तीपुर जंक्शन पर गिरफ्तार हुआ दिल्ली का फर्जी पुलिसकर्मी, वर्दी पहन बिहार संपर्क क्रांति में कर रहा था यात्रा

समस्तीपुर. जंक्शन पर मंगलवार को रेलवे पुलिस ने ट्रेन से नकली पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है। फर्जी पुलिसकर्मी दिल्ली पुलिस की वर्दी में था, जो बिना टिकट के बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन में चढ़ा था। बोगी में गश्त कर रहे RPF के गॉर्ड को शक हुआ तो उन्होंने फर्जी पुलिसकर्मी का आई कार्ड देखा, लेकिन वह अपनी पहचान नहीं बता पाया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

RPF के अधिकारियों ने बताया कि दरभंगा से दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन में एक दिल्ली पुलिस की वर्दी पहनकर युवक ट्रेन में चढ़ा था, जो यात्रियों पर दिल्ली पुलिस का जवान होने का रौब दिखा रहा था, लेकिन जिस बोगी में फर्जी पुलिसकर्मी था। वहां RPF के जवान गश्ती करते हुए पहुंच गए।

वर्दी में देख RPF के जवानों ने फर्जी पुलिसकर्मी से पूछताछ की और आई कार्ड दिखाने को कहा, लेकिन वह न तो RPF के जवानों के सवाल का जवाब दे पाया और न ही अपनी पहचान बता पाया। इसके बाद उसे RPF के जवानों ने हिरासत में ले लिया। फर्जी पुलिसकर्मी को समस्तीपुर जंक्शन पर उतार लिया। इसके कुछ देर बाद RPF के जवान उसे समस्तीपुर RPF के थाने पर ले आये। RPF ने फर्जी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

Suggested News