बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली विधानसभा चुनाव रिजल्टः अपना फूटा कटोरा देखने की बजाय दूसरों के आधा खाली पात्र पर भी जश्न मना रहे कांग्रेस-महागठबंधन के नेता

दिल्ली विधानसभा चुनाव रिजल्टः अपना फूटा कटोरा देखने की बजाय दूसरों के आधा खाली पात्र पर भी जश्न मना रहे कांग्रेस-महागठबंधन के नेता

PATNA: दिल्ली विधानसभा चुनाव में भले हीं कांग्रेस और राजद की लुटिया डूब गई हो लेकिन बीजेपी की हार पर विपक्षी पार्टी के नेता जश्न मना रहे हैं।विपक्षी नेताओं के जश्न पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अटैक किया है।सुसील मोदी ने कहा है कि लगातार 15 साल दिल्ली में सरकार चलाने वाली कांग्रेस का इस बार खाता तक नहीं खुल सका, लेकिन बिहार में कांग्रेस और महागठबंधन के लोग दूसरों की जीत पर खुश हो रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि नकारात्मकता में जीने वाले अपना फूटा कटोरा देखने के बजाय दूसरों के आधा खाली पात्र पर भी जश्न मना सकते हैं। सुशील मोदी ने कहा कि दिल्ली के चुनाव परिणाम का बिहार पर कोई असर नहीं होगा। 

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री को डंडे मारने की दुर्भावना रखने वाले राहुल गांधी की पार्टी को दिल्ली ने जीरो पर आउट किया और लालू की पार्टी 3 सीटों पर 500 से भी कम और कुल 4 सीट मिलाकर 2957 वोट प्राप्त करने के बाद भी हेकड़ी बघार रही है।

 जनता ने भाजपा को मुख्य विरोधी दल की भूमिका सौंपी है। हम जनता के फैसले का आदर करते हैं। 


Suggested News