आलू की आड़ में शराब की डिलीवरी! डीसीएम ट्रक 1530 लीटर शराब जब्त, 24 घंटे में दो ट्रकों से 5063 लीटर शराब जब्त

आलू की आड़ में शराब की डिलीवरी! डीसीएम ट्रक 1530 लीटर शराब जब्त, 24 घंटे में दो ट्रकों से 5063 लीटर शराब जब्त

PATNA : यूपी-बिहार सीमा स्थित समेकित जांच चौकी पर शराब जांच को लेकर उत्पाद विभाग व एंटी लिकर टास्क फोर्स की नियुक्ति की गई है ऐसे में सोमवार की देर शाम तरफ से आ रही एक डीसीएम ट्रक HR64 A 6525 को रोककर जांच किया तो आलू के बोरे के आड़ में अंग्रेजी शराब छुपाकर बिहार की सीमा में लाई जा रही थी जिसे जप्त करते हुए चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इस कार्रवाई में ट्रक से 1530 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त किया है।

गौरतलब हो कि पिछले 24 घंटे में मोहनिया अनुमंडल के nh2 से कार्रवाई करते हुए दो ट्रकों पर भारी मात्रा में शराब की खेप जब्त की गई है।ट्रकों से पिछले 24 घंटे में शराब 5063 लीटर पकड़ी गई है और 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक के साथ शराब को जब करते हुए मोहनिया पुलिस को सौंप दिया गया जिस मामले में मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान मोहनिया थाने पहुंचकर शराब के संबंध में कई बिंदुओं पर चालक से पूछताछ कर रहे हैं।

इसकी जानकारी देते हुए मोहनिया एसडीपीओ फैज अहमद खान ने बताया कि डीसीएम ट्रक में 170 पेटी यानी कुल 1530 लीटर अंग्रेजी शराब जप्त गई है इस मामले में ट्रक चालक कैथल के हरियाणा का रहने वाला नरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ के क्रम में मामला सामने आया कि ट्रक कुरुक्षेत्र से धनबाद के लिए ले जाए जा रहा था सर आप जब करते हुए चालक से कई बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News