गालीगलौच करनेवाले राजद विधायक को निलंबित करने की उठी मांग, पूर्व MLC ने कहा - यह उनकी पार्टी के संविधान में

गालीगलौच करनेवाले राजद विधायक को निलंबित करने की उठी मांग, पूर्व MLC ने कहा - यह उनकी पार्टी के संविधान में

PATNA : बिहार विधानसभा के बाहर जिस तरह से राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने बीजेपी के विधायक संजय सारावगी के साथ गाली गलौच की है। उसके बाद अब उनके निलंबन की मांग होने लगी है। पूर्व विधान परिषद सदस्य सच्चिदानंद राय ने इसे लोकतंत्र के लिए गलत बताते हुए कहा कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल किसी विधायक के लिए करना पूरी तरह से अशोभनीय है। सबने देखा है कि राजद विधायक किस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे थे। ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष को खुद इस मामले में संज्ञान लें और भाई वीरेंद्र को निलंबित किया जाए।

भाजपा के पूर्व एमएलसी ने कहा कि वह भाई वीरेंद्र के आचरण के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। लेकिन जिस तरह की भाषा का उन्होंने इस्तेमाल किया, वही राजद की भाषा रही है। यह आज से नहीं है। यह तब से है जब उनका जंगलराज चल रहा था। आज उनके लीडर भले ही बदल गए हैं, लेकिन पार्टी में सिखाया गया है, उसका पालन ही आज उनके विधायक और नेता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाई वीरेंद्र का आचरण राजद के संविधान के अनुकूल रहा है। इसकी भर्त्सना की जानी चाहिए।

भाई वीरेंद्र को किया जाए निलंबित

पूर्व एमएलसी ने कहा कि जिस तरह का आचरण भाई वीरेंद्र ने संजय सारावगी के साथ दिखाया है, उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने मांग की हो सके तो विधानसभा अध्यक्ष उन्हें निलंबित भी कर दें। 



Find Us on Facebook

Trending News