BJP के निशाने पर आमिर सुबहानी, CM नीतीश के बेहद खास गृह विभाग के अ.मुख्य सचिव को हटाने की मांग

BJP के निशाने पर आमिर सुबहानी, CM नीतीश के बेहद खास गृह विभाग के अ.मुख्य सचिव को हटाने की मांग

पटनाः बीजेपी ने एक बार फिर से आमिर सुबहानी को निशाने पर लिया है। भाजपा ने एक बार फिर से गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव को पद से हटाने की मांग उठा दी है। पार्टी के विधान पार्षद संजय पासवान ने कहा है कि बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था के लिए गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव जिम्मेदार हैं। ऐसे में उन्हें पद छोड़ देना चाहिए।

बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई करे सरकार 

 भाजपा नेता ने कहा कि बिहार में सभी अधिकारी क्राइम कंट्रोल और शराबबंदी को सफल बनाने में जुटे हैं । फिर भी अपराधी और शराब माफियाओं में खौफ नहीं है। बिहार में कहीं घटना घटती है या शराब बरामद हो रहा वहां के छोटे अधिकारी पर कार्रवाई होती है लेकिन बड़े अधिकारियों को बचा लिया जाता है। अब यह नहीं चलने वाला। सरकार बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई करे तभी क्राइम कंट्रोल होगा और शराबबंदी सफल होगा। 

शराबबंदी कानून की हो समीक्षा

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने शराबबंदी को लेकर भी सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून की फिर से समीक्षा होनी चाहिए. सरकार को पुनः इस विषय पर विचार करना चाहिए। इसके पहली भी बीजेपी एमएलसी ने बिहार सरकार पर सवाल खड़े करते रहे हैं। इसके पहले भी बीजेपी एमएलसी आमिर सुबहानी को हटाने की मांग कर चुके हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News