सवर्ण सेना की मांग, गरीब सवर्णों को मिले आरक्षण, जल्द अध्यादेश लाए सरकार

सवर्ण सेना की मांग, गरीब सवर्णों को मिले आरक्षण, जल्द अध्यादेश लाए सरकार

BHAGALPUR : गरीब सवर्णों को आरक्षण दिए जाने की मांग को लेकर सवर्ण सेना द्वारा अधिकार यात्रा का आयोजन किया गया। इस दौरान सेना के कार्यकर्ताओं ने जिले के के कहलगांव एवं तिरपैंती विधानसभा के विभिन्न गांवों में भ्रमण कर लोगों से अपने अधिकार के लिए सवर्ण सेना का साथ देने को कहा। 

इस मौके पर सवर्ण सेना के राष्ट्रीय संयोजक भागवत शर्मा कहा कि ये हमारे अधिकार की लड़ाई है। सवर्ण समाज को सभी पार्टी ने ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सवर्ण समाज ने सभी जाति के उथान के लिए कार्य किया सभी धर्म के लोगों को सामाजिक सौहार्द के लिए संरक्षण देने का काम किया है। भागवत ने कहा कि सवर्ण जाति के लोगों पर हमेशा दूसरी जाति के लोगों का शोषण किये जाने का आरोप लगाया जाता रहा है, जबकि सच्चाई यह है कि सवर्ण समाज ने कभी किसी का शोषण नहीं किया।

राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि  आज के वर्तमान समय में सवर्ण समाज की स्थिती दिन प्रतिदिन बदहाल ही होती जा रही है। गरीब सवर्णों के आरक्षण की मांग का यह आंदोलन देशव्यापी आंदोलन बन चुका है। सरकार जल्द से जल्द अध्यादेश लाकर गरीब सवर्णों को भी आरक्षण दे,  नहीं तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे। 

Find Us on Facebook

Trending News