पत्रकारों से समन्वय स्थापित कर समाचार संकलन में सहयोग करने की मांग

पत्रकारों से समन्वय स्थापित कर समाचार संकलन में सहयोग करने की मांग

गिरिडीह : इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट की गिरिडीह जिला के पदाधिकारीगण ने जिलाध्यक्ष राजेश कुमार की अगुवाई में मुलाकात किया और जिले में आईएफडब्लूजे के गठन सम्बन्धी प्रदेश समिति द्वारा जारी पत्र सौंपा।

इस दौरान आईएफडब्ल्यूजे के प्रतिनिधि जिले के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा से मुलाकात कर उनसे सभी प्रखंडों के बीडीओ सीओ को आंचलिक पत्रकारों और प्रखंडों में कार्यरत आईएफडब्ल्यूजे से जुड़े पत्रकारों को समाचार संकलन में सहूलियत प्रदान करने हेतु अपने स्तर से निर्देशित करने की मांग किया।

 वंही नव पदस्थापित एसपी अमित रेनु से मुलाकात कर आईएफडब्ल्यूजे के पदाधिकारियों ने सर्वप्रथम उन्हें बुके भेंट कर उनका जिले में स्वागत किया और उनसे भी सभी थानेदारों व एसडीपीओ अपने स्तर से आंचलिक पत्रकारों से समन्वय स्थापित कर उन्हें समाचार संकलन में सहूलियत देने की मांग किया। 

मौके पर पदाधिकारी द्वय ने आईएफडब्ल्यूजे के प्रतिनिधियों को आस्वस्त किया कि वह अपने स्तर से अपने अधिनस्त के पदाधिकारियों को आंचलिक पत्रकारों से समन्वय स्थापित करने का निर्देश शीघ्र प्रेषित कर देंगे। इस दौरान कमिटी गठन और पदाधिकारियों के चुनाव से सम्बंधित पत्र की प्रति डीपीआरओ (जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी) को भी आईएफडब्ल्यूजे की ओर से सूचनार्थ सौंपी गई।

इस अवसर पर आईएफडब्ल्यूजे के गिरिडीह जिला  इकाई के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार के साथ जिला महासचिव  कानन कुमार किस्कु, जिला कोषाध्यक्ष विलियम जैकब,  जिला मीडिया प्रभारी रविन्द्र पांडेय, उपाध्यक्ष देवाशीष बादल, प्रतिक कुमार, इरफ़ान आलम, सलाहकार समिति सदस्य अभय सिन्हा, संगठन सचिव अजय चौरसिया,  संजय कुमार, बारीक़ खान, मनमोहन पासवान,अख्तर इमाम, चन्दन पाण्डेय आदि उपस्थित थे।

गिरिडीह झारखण्ड से चन्दन पांडेय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News