BIHAR NEWS : शराब तस्कर से रिश्वत मांगना पड़ा महंगा, उत्पाद विभाग के तीन सिपाही गिरफ्तार

BIHAR NEWS : शराब तस्कर से रिश्वत मांगना पड़ा महंगा, उत्पाद विभाग के तीन सिपाही गिरफ्तार

SASARAM : खबर सासाराम से है। जहां उत्पाद विभाग के तीन सिपाहियों को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। घटना के बारे में बताया जाता है कि 10 सितंबर को नगर थाना के गुरुद्वारा रोड में विक्रम कुमार नामक शख्स के यहां उत्पाद विभाग के तीन सिपाहियों राजीव कुमार, रविंद्र कुमार एवं शिवपूजन कुमार ने शराब बरामदगी हेतु छापामारी किया था। 

इस मामले में केस नहीं करने एवं तस्कर को लाभ पहुंचाने के लिए डेढ़ लाख रुपए की मांग की गई थी। तस्कर विक्रम कुमार ने इन तीनों सिपाहियों को एक लाख रूपये रिश्वत दे भी दिया था। लेकिन शेष 50 हज़ार रुपये उत्पाद विभाग के तीनों कर्मी द्वारा विक्रम कुमार पर जल्द से जल्द देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। इस संबंध में रोहतास एसपी आशीष भारती को गुप्त सूचना मिली कि तस्करों को लाभ पहुंचाने के एवज में उत्पाद विभाग के कुछ कर्मी रकम लेने के लिए बिक्रम कुमार को सासाराम के नगर थाना अंतर्गत बस्ती मोड़ के पास बुलाया है। 

पुलिस अधीक्षक रोहतास के द्वारा इस मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए उसमें शामिल अभियुक्तों की त्वरित गिरफ्तारी के लिए डीएसपी सासाराम विनोद कुमार रावत के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई तथा यह टीम ने जब बस्ती मोड़ के पास छापेमारी किया तो शराब मामले में रिश्वत लेते हुए उत्पाद विभाग के सिपाही राजीव कुमार, कविंद्र कुमार, शिवपूजन कुमार के अलावे होमगार्ड का जवान राजेश कुमार पांडे को गिरफ्तार किया गया। 

साथ ही इस पूरे मामले में लाइनर का काम करने वाले धीरज गोस्वामी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन लोगों के पास से 59 हज़ार नगद भी बरामद हुए हैं। उत्पाद विभाग के सिपाहियों द्वारा शराबबंदी को ठेंगा दिखाते हुए तस्करों से रिश्वत लेने के मामले में इन तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News