बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने पुलिस थाना पर किया प्रदर्शन, पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप

हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने पुलिस थाना पर किया प्रदर्शन, पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप

नवादा. हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को अषाढ़ी गांव के लोगों ने मुफस्सिल थाना का घेराव किया। इस दौरान पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। अपने स्वजनों व ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन कर रही रिंकू देवी ने बताया कि इसी साल 12 जनवरी को पति विजेंद्र कुमार की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। ढाई महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस कई नामजदों को बचाने में जुटी है। उन्होंने यह भी कहा कि मुफस्सिल थानाध्यक्ष मोबाइल कॉल को रिसीव करना भी मुनासिब नहीं समझते हैं। पीड़ित परिवार को काफी परेशान किया जा रहा है। महिला ने बताया कि हत्यारोपित लगातार धमकी दे रहा है। परिवार के अन्य सदस्यों की हत्या की धमकी दी जा रही है। जिससे परिवार के लोग डरे-सहमे हैं, लेकिन पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।


थाना का घेराव कर रहे लोगों ने बताया कि 12 जनवरी को गांव में काफी शोर शराबा हो रहा था। आवाज सुनकर विजेंद्र सामुदायिक भवन के पास पहुंचे। तभी श्रीयादव, जयपान उर्फ प्रभास कुमार, मुन्नीलाल यादव, नीतीश कुमार, रामप्रवेश यादव समेत दर्जन भर लोगों ने लाठी-डंडा, गड़ासा आदि से हमला कर उनकी हत्या कर दी थी। मृतक की पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

वहीं प्रदर्शनकारियों ने हत्यारोपितों का विरोध करने का निर्णय लिया। उन्होंने बताया कि अषाढ़ी टोला लक्ष्मीपुर में विजेंद्र की हत्या करने वालों को खेती, पटवन आदि में कोई सहयोग नहीं दिया जाएगा। आरोपितों व उनके परिवार से लोग बात नहीं करेंगे। 

Suggested News