बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महंगाई को लेकर पटना में महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, पेट्रोल-डीजल व LPG सिलेंडर की बढ़ी कीमत वापस लेने की मांग की

महंगाई को लेकर पटना में महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, पेट्रोल-डीजल व LPG सिलेंडर की बढ़ी कीमत वापस लेने की मांग की

पटना. देशभर में लगातार बढ़ते महंगाई को लेकर विपक्ष विरोध प्रदर्शन कर रहा है। पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस सहित खाने-पीने के समानों पर बेतहाशा वृद्धि हो रहा है। इसको लेकर कांग्रेस के महिला विंग ने पटना में विरोध प्रदर्शन किया। रविवार को पटना के कंकड़बाग के अशोक नगर टैम्पो स्टैंड के पास महिला काँग्रेस ने रसोई गैस सिलेंडर साथ में लेकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान चिलचिलाती धूप में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारे भी लगाये। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'सखी सैया तो खूब कमात है महंगाई डायन खाय जात है' गाना गा कर सराकर के खिलाफ विरोध जताया। कंकड़बाग टैम्पो स्टैंड में हुए प्रदर्शन में महिला विंग कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी अनिता ने बताया कि चंद दिनों में पेट्रोल-डीजल पर 3 रुपये से ज्यादा कीमत बढ़ा दी है। सरकार ने गरीब जनता के मुंह से निबाला छीनने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि इसका असर आम लोगों के साथ-साथ देश की गरीब जनता पर पड़ा है। चुनाव से पहले केंद्र सरकार ने फ्री में गैस सिलेंडर देने की बात कही थी, लेकिन दिनों दिन इसकी कीमत बढ़ाई ही जा रही है। उन्होंने कहा कि महंगाई सातवें आसमान पर है, जिसका असर सीधे घरेलू महिलाओं पर पड़ा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार से जल्द बढ़े कीमतों को वापस लेने की मांग की है।

Suggested News