देने वाला जब भी देता-देता छपड फाड़ के, बदल गई 2 फुट 6 इंच हाइट वाले अजीम मंसूरी की किस्मत

देने वाला जब भी देता-देता छपड फाड़ के, बदल गई 2 फुट 6 इंच हाइट वाले अजीम मंसूरी की किस्मत

डेस्क... खबर अपने आप में आनोखी है ये कहानी है अजीम मंसूरी की जो अपने छोटे कद की लिये बहुत परेशान था कारण ये था की अजीम मंसूरी का कद महज 2 फूट और 6 इंच था जिसके कारण उसके शादी नहीं हो पा रही थी. लेकिन कहते है भगवन की घर में देर है अंधेर नहीं है खबर उत्तर प्रदेश से है जहां शामली के कैराना के रहने वाले 2 फुट 6 इंच हाइट वाले अजीम मंसूरी की किस्मत बदल गई है. अब उनके पांव जमीन पर नहीं टिक रहे हैं. क्योंकि उनके पास अलग-अलग जगहों से शादी के लिए काफी रिश्ते आ रहे हैं. एक समय ऐसा था कि वो अपनी शादी के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे थे. यहां तक कि शादी करवाने के लिए उन्होंने कोतवाली पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से गुहार भी लगाई थी. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब उनके पास ढेरों रिश्ते आने लगे हैं.

जिसकी वजह से वो अब बेहद खुश रहने लगे हैं. 2 फुट 6 इंच हाइट वाले अजीम मंसूरी का कहना है कि उन्हें अमीर नहीं बल्कि एक गरीब घर की लड़की चाहिए. खुदा का दिया हुआ उनके पास सबकुछ है. दुकान, घर, पैसा, शौहरत. मुझे तो गरीब घर की लड़की चाहिए जो मेरी सेवा करे और मैं उसकी सेवा करूं. अजीम मंसूरी का कहना है कि जिले के एसपी सुकृति माधव, डीएम, कोतवाल और मीडिया मेरी शादी कराने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. उनका कहना है कि वो अपनी शादी में सिर्फ तीन लोगों को ही दुल्हन के घर लेकर जाएंगे. मैं रमजान से पहले शादी कर लूंगा. मैं पांचों टाइम का नमाजी हूं, मौलवी हूं, मैं सादगी के साथ ही अपनी शादी करूंगा. 

परिवार के लोग मेरी शादी के लिए कोशिश कर रहे हैं. अजीम मंसूरी के चाचा नौशाद ने बताया कि उनके भतीजे के लिए अब काफी रिश्ते आ रहे हैं. हम जिस लड़की से शादी करेंगे वह गरीब परिवार की होगी. धूम-धड़ाके के साथ अजीम की शादी करेंगे. उन्होंने बताया अजीम का कद छोटा होने की वजह से हमें लड़की सही नहीं मिल पा रही थी. इसलिए उसकी शादी में देरी हुई है,  अब हम लड़की देखने जाएंगे और अजीम की शादी करेंगे. वहीं अजीम के छोटे भाई ने बताया हम भी बहुत खुश हैं क्योंकि हमारे घर में भाभी आएगी जिसकी हम सेवा करेंगे और कभी कोई परेशानी नहीं होने देंगे और परिवार में सब लोग मिलजुल कर रहेंगे.       


Find Us on Facebook

Trending News