पटना में डेंगू का कहर, कई पुलिसकर्मी समेत एसपी सेंट्रल भी आए तेज बुखार की चपेट में

पटना में डेंगू का कहर, कई पुलिसकर्मी समेत एसपी सेंट्रल भी आए तेज बुखार की चपेट में

PATNA :  पटना से जैसे-जैसे जलजामाव वाले इलाकों से पानी निकल रहा है वहां डेंगू, मलेरिया और डायरिया का प्रकोप अपना असर दिखाना शुरु कर दिया है। जलजमावके कारण दूषित पानी से बच्चों को डायरिया और पेट खराब की शिकायत लगातार आ रही है। 

पीएमसीएच के शिशु रोग विभाग के ओपीडी में 70 मरीज पहुंचे थे। इनमें अधिकांश पेट खराब और बुखार से पीड़ित थे। यहां आने वाले मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा बाजार समिति, पुनाईचक, गोला रोड से थे। 

इतना ही नहीं राजधानी में फैले डेंगू के प्रकोप से पुलिसकर्मी भी अछूते नहीं हैं। गुरुवार को तेज बुखार की चपेट में आने से एसपी सिटी सेंट्रल विनय तिवारी समेत कई पुलिसकर्मियों की हालत बिगड़ गई। अलग-अलग अस्पतालों में इन पीड़ितों का इलाज कराया जा रहा है। 

सूत्रों के मुताबिक तेज बुखार से पीड़ित सिटी एसपी का इलाज आईजीआईएमएस में कराया गया है। वहीं पुलिस लाइन में तैनात दो दारोगाओं मुकेश कुमार और गजेंद्र की भी हालत तेज बुखार से बिगड़ गई है। प्रारंभिक जांच में दोनों में डेंगू के लक्षण पाए गए हैं। कई अन्य पुलिसकर्मी भी वायरल की चपेट में बताए गए हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर अबतक किसी पुलिसकर्मी को डेंगू से बीमार होने की पुष्टि नहीं की जा सकी है।

कुंदन की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News