देनी टीवीएस का एनीवर्सरी ऑफर, हर दो पहिया की खरीदारी पर हेलमेट मिलेगा मुफ्त

देनी टीवीएस का एनीवर्सरी ऑफर, हर दो पहिया की खरीदारी पर हेलमेट मिलेगा मुफ्त

PATNA :  पटना के सबसे पुराने शोरुमों में से एक देनी टीवीएस आज अपनी 29वीं वर्षगांठ पर शानदार ऑफर पेश किया है। आयोजित समारोह में शोरुम के प्रोपराइटर ने बताया कि यहां हर खरीदारी पर हेलमेट मुफ्त दिया जा रहा है। साथ ही पिक एंड ड्रॉप ऑफर भी पेश किया गया है। इसके तहत ग्राहकों के घर से दोपहिया लाकर सर्विसिंग की सुविधा दी जा रही है और फिर घर पर पहुंचायी जा रही है। यह सारी सुविधा पूरी तरह से निःशुल्क उपलब्ध कराई जा रही है। 

छोटी पहाड़ी, न्यू बाइपास पर लगभग तीन दशक से संचालित देनी टीवीएस के प्रोपराइटर अमरजीत सिंह ने बताया कि कि 29 वर्ष के सफर में हमने अपनी उत्कृष्ट सेवा के बल पर ग्राहकों के भरोसे को जीता है। हर नयी बाइक और स्कूटी की लांचिंग सबसे पहले यहां की जाती है। दोपहिया की पूरी रेंज यहां उपलब्ध रहती है। हाल में ही यहां रेडर मोटरसाइकिल को लांच किया गया था।

15 अक्टूबर तक मिलेगा ऑफर का लाभ

अमरजीत सिंह ने बताया कि यह वर्षगांठ ऑफर आगामी 15 अक्टूबर तक है। जिसका लाभ ग्राहक उठा सकते हैं। उन्होंने बताया कि हमारे यहां टीवीएस के सभी मॉडल पसंदीदा कलर में उपलब्ध है। साथ ही सर्विसिंग का उत्तम एवं ऑटोमेटेड व्यवस्था है। 

इस अवसर पर उन्होंने सभी ग्राहकों के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि हम अपने ग्राहकों को परिवार की तरह सम्मान देते हैं। उनका भरोसा ही हमारी पूंजी है और इस भरोसे के ही देनी टीवीएस पटना के साथ बिहारभर में लोकप्रिय है। साथ ही ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कार्यक्रम के दौरान टीवीएस मोटर्स कंपनी के एरिया मैनेजर संजीव सक्सेना एवं ट्रेटर मैनेजर हेमंत पाठक व अन्य लोग उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News