देनी TVS ने धूमधाम से मनाई अपनी 30वीं वर्षगांठ, ग्राहकों के लिए की कई ऑफर की शुरुआत

देनी TVS ने धूमधाम से मनाई अपनी 30वीं वर्षगांठ, ग्राहकों के लिए की कई ऑफर की शुरुआत

पटना. बिहार व पटना के सबसे पहले  TVS  मोटरसाइकिल कंपनी के अधिकृत विक्रेता देनी TVS  ने आज अपनी 30वी वर्ष गांठ बड़े ही धूम धाम से मनाया। इस अवसर पर पुरे शोरूम को सजाया गया एवं देनी TVS के निदेशक अमरजीत सिंह ने अपने सभी कर्मचारियों  एवं ग्राहको के साथ मिलकर केक काटकर मनाया।

देनी टीवीएस  के निदेशक अमरजीत सिंह ने कहा कि  हम अपने ग्राहकों के साथ पारिवारिक रिश्ता बनाने में भरोसा रखते हैं और  हम इसी रीति- नीति पर चलते आ रहे हैं। छोटी पहाड़ी स्थित नया शोरूम आधुनिक ढंग से ग्राहकों की सहूलियत को देखते हुए ही बनाया गया है, जिससे उन्हें खरीदारी के साथ आनंद की अनुभूति भी हो।

उन्होंने बताया कि फेस्टिवल ऑफ़र के तहत सिटी स्पोर्ट्स रेडिआन पर 2100 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके साथ ही मोपेड पर भी 1500 रुपये की छूट मिल रही है। साथ ही 30 वीं वर्षगांठ ऑफर के तहत हर खरीद पर आकर्षक उपहार भी दिया जा रहा है। ग्राहक दशहरा, धनतेरस, दीपावली के साथ ही आगामी लग्न को ध्यान में रखकर भी दोपहिया की खरीदारी या बुकिंग करवा सकते हैं।

शोरूम के महाप्रबंधक निशांत कुमार ने कहा है कि इस महाबचत के साथ ही शोरूम में चल रही फाइनेंस स्कीम का भी लाभ ग्राहक ले सकते हैं। यहां 6.99 प्रतिशत पर 95 प्रतिशत तक की फंडिंग भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि देनी टीवीएस में कंपनी की हर दोपहिया पसंदीदा रंगों में उपलब्ध है। ई- स्कूटर आइक्यूब ग्राहकों की पहली पसंद बन गया है। अब तक इसकी 150 बुकिंग हो चुकी है।


Find Us on Facebook

Trending News