दिनदहाड़े दुष्कर्म की घटना से दहला देवघर, घर में घुसकर महिला को बनाया हवस का शिकार

दिनदहाड़े दुष्कर्म की घटना से दहला देवघर, घर में घुसकर महिला को बनाया हवस का शिकार

DEOGHAR : महादेव की नगरी में एक बार फिर महापाप की घटना को अंजाम दिया गया है. यहाँ घर मे घुसकर वहशी ने महिला को हवस का शिकार बनाया है. वहशी ने दिनदहाड़े महिला की अस्मत लूट ली है. जिला मुख्यालय से महज़ 20 किलोमीटर दूर देवीपुर प्रखंड के हुसैनाबाद गांव में सामने आई इस घिनौने वारदात के बाद पूरा इलाका सकते में है. 

पुलिस को दी गई अपनी लिखित शिकायत में पीड़िता ने वहशी के  दरिंदगी को पुरे विस्तार से बताया है. पीड़िता के मुताबिक जिस वक्त वह अपने ससुराल की रसोई में खाना पका रही थी. तभी घरवालों की गैर मौजूदगी की फायदा उठाते हुए पड़ोस का ही रहने वाला मोहम्मद शाहिद अंसारी चुपके से घर मे दाख़िल हो गया. 

इससे पहले की पीड़िता कुछ समझ पाती हवस की आग में अंधे हो चुके उस दरिंदे ने पीड़िता को ज़मीन पर पटक दिया और उसकी अस्मत को तार-तार कर दिया. पीड़िता के मुताबिक़ अपने मंसूबे में कामयाब होने के बाद जैसे ही उस दरिंदे ने कपड़े पहनने शुरू किए. पीड़िता ने मौके का फायदा उठाकर कमरे को बाहर से बंद कर दिया और शोर मचाने लगी. 

पीडिता की आवाज़ सुनकर गांव वाले मौके पर जमा हो गए और आरोपी को रंगे हाथ धर दबोचा. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म के उस आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और मामले की तफ़्तीश में जुट गई है. 

देवघर से सुनील की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News