बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टिकटॉक बैन होने से परेशान छात्रा ने दी जान

टिकटॉक बैन होने से परेशान छात्रा ने दी जान

DESK: भारत ने चीन के 59 ऐप्स को बैन कर दिया जहां एक तरफ कुछ लोग इस फैसले से खुश हैं तो वहीं टिकटॉक स्टार को बड़ा झटका लगा है.जहां टिकटॉक के बैन होने से एक लड़की इतने सदमे में चली गई कि उसने खुदकुशी कर ली है. उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा एवं सब इंस्पेक्टर की बेटी ने फांसी लगाकर जान दे दी. वह एक टिक टॉक स्टार थी और टिकटॉक बंद होने के बाद से बेहद परेशान थी.

हालांकि अभी तक खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.मामला मेर के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क कॉलोनी का है. बताया जाता है कि यहां पर इंस्पेक्टर संजय चौहान का पूरा परिवार रहता था. पिछले 6 महीने से यहां सब उनकी पत्नी और उनकी बेटी रहती थी. बेटी संध्या चौहान दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती थी. कॉलेज बंद होने के बाद से वह अपने घर वापस आई थी.

गुरुवार करीब 5:00 बजे उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. घटना के वक्त संध्या की मां दूसरे कमरे में मौजूद थी. इस पूरे घटना की जानकारी संध्या के तेरे भाई ने पुलिस को फोन कर दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची दरवाजा तोड़कर छात्रा को फंदे से नीचे उतारा गया. आनन-फानन में पुलिस ने संध्या को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया यह जा रहा है कि संध्या टिक टॉक के बंद होने से डिप्रेस्ड थी इसी वजह से उसने आत्महत्या की है. वहीं पुलिस का शक पारिवारिक कलह की तरफ भी जा रहा है.पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि पारिवारिक कलह की वजह से युवती ने आत्महत्या की हो.इसलिए पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है.



Suggested News