बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में डिप्टी बीएसएफ डिप्टी कमांडेट की मौत : पहले ट्रक ने, फिर बस ने मारी ने कार में टक्कर, किशनगंज में थी पोस्टिंग

सड़क हादसे में डिप्टी बीएसएफ डिप्टी कमांडेट की मौत : पहले ट्रक ने, फिर बस ने मारी ने कार में टक्कर, किशनगंज में थी पोस्टिंग

MUZAFFARPUR : हियापुर थाना क्षेत्र में गरहां चौक से पहले एन एच 57 पर रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट मारुती शरण पांडेय की दर्दनाक मौत हो गई है।  घटना में उनके कार चालक की भी मौत हो गई है। बताया जाता है कि डिप्टी कमांडेंट की कार को एक अनियंत्रित ट्रक ने धक्का मार दिया उसके बाद उनकी कार अनियंत्रित होकर एक बस में जा टकराई। टक्कर इतना भीषण था कि डिप्टी कमांडेंट के डस्टर कार के परखच्चे उड़ गये। वहीं हादसे में बस भी क्षतिग्रस्त हो गयी। उस पर सवार यात्री भी चोटिल हुए। हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गयी। यात्री आनन-फानन में बस से उतर भागने लगे। टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों भी पहुंच गए। इसकी सूचना मिलते ही अहियापुर थाने की पुलिस व क्यूआरटी पहुंची।

डिप्टी कमांडेट की थी कार

वहीं कार में फंसे दोनों लाशों को गैस कटर से काटकर बाहर निकाला गया। तलाशी के दौरान उनके पास से मिले आधार और आई कार्ड से उनकी पहचान हुई।अहियापुर थानेदार ने बताया कि मृत व्यक्तियों में एक बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट मारुत शरण पांडेय (41 वर्ष) और उनके कार का चालक दिलीप कुमार है। डिप्टी कमांडेंट उत्तर प्रदेश के लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के पावापुरी कॉलोनी स्थित देवीखेरा रिंग रोड के रहने वाले थे।

किशनगंज में थे पोस्टेड, छुट्टी के बाद लौट रहे थे काम पर

अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक ने बताया कि डिप्टी कमांडेंट अपनी डस्टर कार से मुजफ्फरपुर के रास्ते किशनगंज जा रहे थे। वह किशनगंज में ही पोस्टेड थे। उनकी कार को एक ट्रक ने चकमा देकर धक्का मार दिया। ट्रक के धक्के से कार असंतुलित हो गई और दूसरे लेन में एक बस के आगे आ गई। उसके बाद बस ने भी कार में पीछे से जोरदार ठोकर मारी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि  बस सुपौल से दिल्ली जा रही थी। जिसे पुलिस ने जब कर लिया है।  और ट्रक फरार हो गया है।


Suggested News