उप मुख्यमंत्री रेणु देवी की बेंगलूरु में प्रवासी बिहारियों से अपील, पलायन रोकने और रोजगार सृजन के लिए बिहार में करें निवेश

उप मुख्यमंत्री रेणु देवी की बेंगलूरु में प्रवासी बिहारियों से अपील, पलायन रोकने और रोजगार सृजन के लिए बिहार में करें निवेश

पटना. बिहार में निवेश बढ़ाने और रोजगार सृजन के नए विकल्पों को लेकर उप मुख्यमंत्री रेणुदेवी ने बेंगलूरू में प्रवासी बिहारियों से अपील की है. बेंगलुरु दौरे पर पहुंची रेणुदेवी का बिहार भवन में स्वागत किया गया. प्रवासी बिहारियों की सराहना करते हुए रेणु देवी ने कहा कि बिहार से 3000 किलोमीटर दूर आकर यहां पर अपने और अपनों के लिए रोजगार सृजन का जो कार्य बिहारी लोग कर रहे हैं वह अनुमोदनीय है. 

उन्होंने प्रवासी बिहारियों से अपील की कि आप बिहार में भी आकर अपने बिहारियों के लिए भी रोजगार उपलब्ध करा सकते हैं. उन्होंने प्रवासियों से अपील की कि बिहार निवेश के लिए बेहतरीन गंतव्य है. बिहार में सुरक्षा की गारंटी है. पहले का बिहार और अब का बिहार काफी बदल गया है. उन्होंने विशेष रूप से आईटी सेक्टर से जुड़े लोगों को बिहार आने और वहां आईटी के क्षेत्र में काम करने की अपील की ताकि बिहार से पलायन रुके और बिहार में रोजगार के नए अवसर आएं. 

इस अवसर पर सिद्धार्थ सांस्कृतिक परिषद के अध्यक्ष उदय कुमार, राजेन्द्र बाबु मेमोरिल ट्रस्ट के अध्यक्ष राजेश्वर सिंह, सचिव रामलखन सिंह, महिला मंडल की सचिव डेजी शर्मा आदि ने उप मुख्यमंत्री रेणु देवी का स्वागत अभिनंदन किया. संचालन परिषद के सचिव पंडित राजगुरु ने किया.


Find Us on Facebook

Trending News