डिप्टी सीएम के परिवार को मिला 53 करोड़ रुपये का ठेका, तेजस्वी ने कहा जांच होनी चाहिये, हमारे पास भ्रष्टाचार का पूरा सबूत

डिप्टी सीएम के परिवार को मिला 53 करोड़ रुपये का ठेका, तेजस्वी ने कहा जांच होनी चाहिये, हमारे पास भ्रष्टाचार का पूरा सबूत

पटना. बिहार सरकार के फ्लैगशिप योजना 'हर घर नल का जल' योजना में कटिहार में बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के परिवार को मिले 53 करोड़ रुपये का ठेका का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस ठेके पर बिहार के विधानसभा नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम के बहू और उसके संबंधियों को मिले इस ठके की पूरी लिस्ट हमार कटिहार के नेता के पास है. सथा ही उन्होंने कहा कि इस पूरी योजन में ही घोटाल हुआ है.

तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम किसी और के हाथ के कटपूतली है. वहीं उन्होंने बिहार में भ्रष्टाचार को लेकर कहा कि यहां तो एक पुलिस सिपाही 9 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति हासिल कर लते हैं, तो बड़े-बड़े अधिकारी लोग का क्या होल होता होगा. वहीं उन्होंने सृजन घोटाला, बालिक गृह कांड सहित कई भ्रष्टाचार के मामले पर सरकार को घेरा. उन्होंने नीतीश सरकार के सात निश्चय योजना पर भी सवाल खड़े करते हुए भ्रष्टाचार की बात कही.

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार की फ्लैगशिप योजना 'हर घर नल का जल' में दिये गये ठेके को लेकर अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस ने एक खबर छापी है. इस खबर में बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के संबंधियों सहित जदयू के कई नेता को भी ठेका मिला है. वैस सरकार का दावा है कि 95 फीसदी पंचायतों को कवर कर लिया गया है.



Find Us on Facebook

Trending News