भ्रष्टाचार के आरोप पर डिप्टी सीएम बोले, विपक्ष का आरोप निराधार, परिवार के किसी सदस्य को नहीं दिया ठेका

भ्रष्टाचार के आरोप पर डिप्टी सीएम बोले, विपक्ष का आरोप निराधार, परिवार के किसी सदस्य को नहीं दिया ठेका

पटना. बिहार में भ्रष्टाचार पर पक्ष-विपक्ष में तकरार तेज हो गया है. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के परिजनों को दिये गये ठेके पर तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर सीएम और डिप्टी सीएम पर हमला बोला. इस पर डिप्टी सीएम ने प्रेस विज्ञप्ति के जरिये अपना पक्ष रखा है. उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि हर घर नल का जल योजना की सफलता से घबराकर विपक्ष अनर्गल प्रलाप कर रहा है. जिस कंपनी को टेंडर देने की बात की जा रही है, उन कंपनियों और प्रतिष्ठानों में मेरे परिवार या ससुराल का कोई सदस्य शामिल नहीं है.

वहीं उन्होंने कहा कि कटिहार जिला के 4 वार्ड में सिर्फ चार स्कीम मेरे परिवार की सदस्य पूजा कुमारी द्वारा किया गया, जिसका कॉन्ट्रैक्ट सरकार के नियमानुसार पीडब्ल्यूडी कोड निविदा प्रक्रिया एवं नियमों के मुताबिक 2019 में किया गया है और संबंधित क्षेत्र में जलापूर्ति भी किया जा रहा है. डिप्टी सीएम ने कहा है कि यह सभी कार्य मेरे उप मुख्यमंत्री बनने के पहले पूरे किए जा चुके थे.

बता दें कि बिहार सरकार की फ्लैगशिप योजना हर घर नल का जल योजना में बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के बहू, बेटा और साला को दिये गये ठेका को लेकर बिहार में सियासी सरगर्मी तेज है. इस मामले को लेकर विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया. इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. साथ ही उन्होंने सीएम से इस्तीफे की भी मांग कर दी.


Find Us on Facebook

Trending News