बैकफुट पर सुशील मोदी..... नीतीश कुमार को एनडीए का कैप्टन बताने वाले ट्ववीट को आनन-फानन में किया डिलिट

बैकफुट पर सुशील मोदी..... नीतीश कुमार को एनडीए का कैप्टन बताने वाले ट्ववीट को आनन-फानन में  किया डिलिट

PATNA : अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आई है। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्ववीटर से उस मैसेज को डिलिट कर दिया है जिसमें उन्होंने अगला विधानसभा चुनाव सीएम नीतीश के नेतृत्व मे लड़ने का एलान किया था। आनन-फानन में सुशील मोदी ने उस ट्ववीट को डिलिट कर दिया है। 

जानकार बता रहे है कि सुशील मोदी ने उपरी दबाव में आकर मैसेज को डिलिट किया है। 

बता दे कि आज पटना पहुंचते हीं डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एक ट्ववीट किया था। जिसमें उन्होने लिखा था कि  बिहार एनडीए के कप्तान नीतीश कुमार हैं और 2020 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में हीं बिहार एनडीए विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने आगे लिखा था कि कैप्टन के चौके-छक्के से प्रतिद्वंद्वियों को इनिंग से हार होगी। उन्होंने कहा कि एनडीए में कोई बदलाव नहीं होने वाला है।

बता दें कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी कुछ दिनों से विदेश दौरे पर थे। वे आज हीं पटना लौटे हैं। उनकी अनुपस्थिति में बिहार बीजेपी के कई नेताओं ने सीधे तौर पर सीएम नीतीश पर निशाना साधा था और कहा था कि उन्हें गद्दी छोड़कर दिल्ली चले जाना चाहिए और बिहार की कुर्सी बीजेपी के हवाले करनी चाहिए। एमएलसी संजय पासवान ने कहा था कि अब बिहार की कुर्सी बीजेपी के हवाले होनी चाहिए।बीजेपी नेताओं के आक्रामक तेवर के बाद जेडीयू-बीजेपी के रिश्तों में तल्खी देखने को मिल रही थी।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News