बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुल्लू भर पानी में डूब मरें डिप्टी सीएम सुशील मोदी, पटना के हालात पर बोले पूर्व सांसद पप्पू यादव

चुल्लू भर पानी में डूब मरें डिप्टी सीएम सुशील मोदी, पटना के हालात पर बोले पूर्व सांसद पप्पू  यादव

PATNA : जाप प्रमुख व पूर्णिया के पूर्व सासंद पप्पू यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर बड़ा हमला बोला है। पप्पू ने कहा है कि जिस बाढ़ के सहारे अपनी सियासत चमकाई, बिहार के डिप्टी सीएम की कुर्सी तक पहुंचे है उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। 

पूर्व सांसद ने कहा है कि महज तीन दिन की पानी में राजधानी की जो दुर्गत हुई है और इस दौरान सुशील मोदी जिस तरह से अपने घर में छुपे बैठ रहे यह बहुत ही शर्मनाक बात है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति खुद की हिफाजत नहीं कर सकता वह प्रदेश की जनता की हिफाजत क्या करेगा। 

पप्पू यादव ने कहा कि ये वही सुशील मोदी है कि सड़क पर थोड़ा से पानी जमा होने पर धनरोपणी करने निकल जाते थे। पिछले 15 वर्षों से प्रदेश में उनकी सरकार है। दूर-दराज के इलाकों की बात छोड़िए राजधानी में जो पिछले चार दिनों से जो स्थिति बनी हुई है इसका उनके पास कोई जवाब नहीं है। अब धनरोपणी करने क्यों नहीं निकल रहे। तीन दिनों तक घर के अंदर मुंह छुपाकर बैठे रहे। 

उन्होंने कहा कि हद तो यह है कि वे अपने पड़ोसी तक का हालचाल नहीं लेने गए। ऐसे लोगों से जनता क्या उम्मीद कर सकती है। ऐसे राजनेताओं पर मुकदमा होना चाहिए।

Suggested News