बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों के आगे गिड़गिड़ाए डिप्टी सीएम, तेजस्वी ने कहा पैर भी पकड़े तो अचंभा नहीं

अपराधियों के आगे गिड़गिड़ाए डिप्टी सीएम, तेजस्वी ने कहा पैर भी पकड़े तो अचंभा नहीं

गया- बिहार में अपराधियों के सामने नीतीश सरकार हाथ जोड़ने लगी है. कहां तो सुशासन का दावा था, लेकिन अब सरकार अपराधियों के आगे गिड़गिड़ा कर अपराध नहीं करने की चिरौरी कर रही है.
 आपराधियों के सामने डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सरेंडर कर दिया. उन्होंने गया में कहा कि 'मैं अपराधियों से भी हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृपक्ष में छोड़ दीजिए. बाकी दिन तो आप कोई मना करे न करे, कुछ न कुछ करते रहते हैं और पुलिस वाले लगे रहते हैं. लेकिन कम से कम ये 15-16 दिन, ये जो धार्मिक उत्सव है इस उत्सव में कोई एक काम ऐसा न करिए जिससे बिहार की प्रतिष्ठा, गया जी की प्रतिष्ठा को नुकसान हो और यहां आने वाले लोगों को शिकायत करने का मौका मिले.''


तेजस्वी यादव का बड़ा हमला
 
बिहार के डिप्टी सीएम का अपराधियों के सामने इस तरह नतमस्तक होने के बाद बाद विपक्ष को सरकार पर हमला बोलने का मौका मिल गया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने डिप्टी सुशील मोदी के इस बयान पर सीएम नीतीश कुमार को लपेटे में लेते हुए सरकार की जमकर बखिया उधेड़ी. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि  बिहार खुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना. क्योंकि बिहार पुलिस से ज़्यादा AK-47 अपराधियों के पास है.
 आपको बता दें कि बिहार में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है. मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की सरेराह एके 47 से हत्या कर दी गई. लेकिन पुलिस के हाथ अबतक खाली ही हैं. नीतीश सरकार के सुशासन के दावे को अपराधी ठेंगे पर रखकर वारदात को बेधड़क अंजाम देने में लगे हैं.

Suggested News