बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, गोपालगंज में मंत्री जनक राम और सांसद आलोक सुमन ने डाला वोट, किए NDA के जीत के दावे

कटिहार में डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, गोपालगंज में मंत्री जनक राम और सांसद आलोक सुमन ने डाला वोट, किए NDA के जीत के दावे

KATIHAR/GOPALGANJ : 24 सीटों के लिए आज हो रहे विधान परिषद चुनाव को लेकर जनप्रतिनिधियों में गजब का उत्साह नजर आ रहा है। एनडीए और महागठबंधन की तरफ से सभी सीटों पर जीत के दावे किए जा रहे हैं। इस कड़ी में आज कटिहार में अपने मत का प्रयोग बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और गोपालगंज में मंत्री जनक राम के साथ सांसद आलोक कुमार सुमन भी बुथ पर पहुंचे। सभी ने चुनाव में सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशी के जीत के दावे किए हैं। 

मीडिया से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने कहा कि आज महत्वपूर्ण दिन है। आज बिहार के उच्च सदन के लिए पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा अपने मताधिकार का प्रयोग किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी राजनीतिक बात से परहेज किया। 

वहीं दूसरी तरफ गोपालगंज में सदर प्रखण्ड स्थित मतदान केंद्र पर सूबे के खान एवं भुतत्व मंत्री जनक राम और सांसद आलोक कुमार सुमन मतदान करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने मत का प्रयोग किया में बिहार सरकार के खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम ने कहा कि बिहार में 24 सीटों पर चुनाव हो रहा है। जिसमें 20 सीटें एनडीए की है। सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशी की जीत हो रही है। इस दौरान वह गोपालगंज में एनडीए प्रत्याशी राजीव सिंह के जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए।  

वही गोपालगंज के सांसद सह जेडीयू के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष डॉ आलोक कुमार कहा कि एनडीए भारी बहुमत से जीत रही है। सांसद ने कहा कि प्रजातंत्र में मतदान सबसे जरूरी है। इसलिए लोकसभा में सेशन छोड़कर मतदान करने पहुंचे हैं। जनप्रतिधियों से मतदान करने की अपील की है।

Suggested News