बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने किया ऐलान, एक जुलाई से भामा शाह पुरस्कार देने की होगी शुरुआत

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने किया ऐलान, एक जुलाई से भामा शाह पुरस्कार देने की होगी शुरुआत

SHEOHAR : बिहार सरकार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद आज शिवहर पहुंचे। जहां उन्होंने भामा शाह की याद में आयोजित  कार्यक्रम में शिरकत करते हुए बिहार सरकार के कार्यों की जमकर तारीफ की। वही तारकिशोर प्रसाद ने भामाशाह की चरित्र पर प्रकाश डालते हुए यह कहा भी भामा शाह जी की जीवनी को अपने सरकार से आग्रह करेंगे कि स्कूल के पाठ्यक्रम में शामिल किया जाए। साथ ही उन्होंने कहा की 1 जुलाई से फिर से भामा शाह पुरस्कार की शुरुआत की जाएगी।

समारोह के दौरान संवाददाताओं से बातचीत करने पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा की उत्तर प्रदेश में लाउडस्पीकर पर प्रतिबंध इसलिए लगाया गया की ध्वनि प्रदूषण से लोगों को हानि पहुंचती है। इतना ही नही डिप्टी सीएम ने कहा की नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बेहतर काम कर रही है। ऐसी परिस्थिति में सरकार का चेहरा बदले जाने का मुद्दा कोई औचित्य नहीं रखता। वही मंत्रिमंडल विस्तार पर डिप्टी सीएम कुछ बोलने से कतराते रहे और बिना कुछ जवाब दिए चल पड़े। इससे पूर्व डिप्टी सीएम ने कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर एवं भामाशाह के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। 

कार्यक्रम में अखिल भारतीय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राम बहादुर गुप्ता, पर्यटन मंत्री, विधायक संजय कुमार गुप्ता, विधायक मोतीलाल प्रसाद, विधायक लाल बाबू गुप्ता, जिला परिषद उपाध्यक्ष पार्वती देवी, डॉक्टर ओमप्रकाश, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राधा कांत गुप्ता उर्फ बच्चु जी ,जिला परिषद सदस्य मीनापुर मुजफ्फरपुर,  सहित शिवहर जिले के तेली महासभा व वैश्य समाज के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।

शिवहर से मनोज की रिपोर्ट 

Suggested News