डिप्टी सीएम तेजस्वी ने उद्योगपतियों से की अपील- बिहार में करें निवेश, जल्द देने जा रहे हैं बड़े स्तर पर रोजगार और नौकरियां

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने उद्योगपतियों से की अपील- बिहार में करें निवेश, जल्द देने जा रहे हैं बड़े स्तर पर रोजगार और नौकरियां

पटना. बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार को पटना में उद्योग विभाग के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने उद्योगपतियों से बिहार में निवेश करने की अपील की है। उन्होंने उद्योगपतियों से कहा कि खबरों की हेडलाइन पर मत जाएं। क्राइम को लेकर बिहार में परशेप्शन बनाया जा रहा है। वास्तव में बिहार क्राइम मामले में देश में 21वें नंबर पर है।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने उद्योपतियों से कहा कि खबरों की हेडलाइन से परशेप्शन नहीं बनाएं। रिसर्च करें। बिहार वास्तव में सुरक्षित जगह हैं। यहां निवेश करें। इसके लिए यहां जमीन भी उपलब्ध है। वहीं उन्होंने रोजगार के सवाल को लेकर कहा कि हम तो खुद नौजवान हैं और हम समझ सकते हैं कि नौजवानों को नौकरी की कितनी जरूरत है।

उन्होंने उद्योगपतियों से कहा कि बिहार में आकर निवेश करें, जिससे बिहार में आर्थिक विकास के साथ ही युवाओं को नौकरी भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने मन बना लिया है कि बिहार में युवाओं को बड़े स्तर पर रोजगार और नौकरी देंगे। इसके लिए उद्योगपति इसमें मदद करें और बिहार में निवेश करें। साथ ही एक बार फिर ऐलान किया कि बिहार सरकार नौकरी और रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार तीसरा सबसे बड़ा कंज्यूमर राज्य है। आप जो भी यहां बनाएंगे आपकी यहीं खरीदारी हो जाएगी। कौन सरकार चाहेगी कि उसके राज्य में निवेश नहीं हो, लेकिन एक माहौल बनाया जा रहा है कि बिहार का माहौल ठीक नहीं है। तेजस्वी यादव ने बीना नाम लिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए कि जो ये परशेप्शन बना रहे हैं, लोगों में उनकी परशेप्शन क्या है किसी से छूपा नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News