महागठबंधन को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी ने दिया बड़ा बयान, नीतीश कुमार के साथ सरकार चलेगी या नहीं, पढ़िए पूरी खबर

महागठबंधन को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी ने दिया बड़ा बयान, नीतीश कुमार के साथ सरकार चलेगी या नहीं, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : जदयू संसदीय दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के कल दिए गए बयान के बाद बिहार में सियासी हडकंप मचा हुआ है। जिसमें उन्होंने कहा की जदयू के बड़े बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में हैं। 

इस मामले को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा की मुझे कोई जानकारी नहीं है। दिल्ली से पटना आने के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा की कौन क्या बोलता है, वह अपने समझ से बोलता हैं। तेजस्वी ने कहा की हमको इसमें ज्यादा टिप्पणी भी नहीं करना है। यह जदयू का अंदरूनी मसला है। 

महागठबंधन के आगे चलने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा की महागठबंधन लालू और नीतीश कुमार ने मिलकर बनाया है। वहीँ लोग मिलकर चलाकर रहे हैं। बयानवीर लोग चलाएगा। 

बताते चलें की बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच पटना पहुंचे जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा कहा कि वो जेडीयू में ही हैं। लेकिन कमजोर हो रही पार्टी की उन्हें चिंता है। वहीं बीजेपी नेता से मुलाकात के सवाल पर उन्होने कहा कि हमारी पार्टी में जितना बड़ा नेता उसका बीजेपी से उतना ही ज्यादा संपर्क है। पूरी पार्टी ही दो तीन बार बीजेपी के साथ आई गई। अगर मैं आया गया तो यह कोई बात हुई।

रंजन की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News