डिप्टी सीएम बोले- सरकार बनते ही नौकरियां बांटना शुरू कर दिये, दो महीने में ही हजारों नियुक्ति पत्र दिया गया

डिप्टी सीएम बोले- सरकार बनते ही नौकरियां बांटना शुरू कर दिये, दो महीने में ही हजारों नियुक्ति पत्र दिया गया

जहानाबाद. बिहार के पूर्व मंत्री व जहानाबाद के पूर्व विधायक स्वर्गीय मुंद्रिका सिंह यादव की पांचवी पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में आज बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व मंत्री मुंद्रिका सिंह यादव को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी और आमसभा को संबोधित किया। यह कार्यक्रम जिले के सदर प्रखंड क्षेत्र के नौरु खेल मैदान में आयोजित किया गया था। इस दौरान तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अपने वादों से मुकड़ गयी। पीएम मोदी ने प्रत्येक साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन वादा पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही युवाओं को नौकरियां मिलनी शुरू हो गयी। दो महीने में हजारों नौकरियां दी गयी है।

इससे पूर्व जहानाबाद के पुलिस केंद्र में उनके आगमन पर जिले के अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद कार्यक्रम में शामिल होने सभास्थल पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए बेरोजगारी को देश का दुश्मन करार देते हुए केंद्र सरकार और भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। वहीं इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों को भी बताया। उन्होंने सभास्थल के समीप ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की और स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर अधिकारियों को कई निर्देश भी दिये।

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन सरकार बनाकर भाजपा को सत्ता से हटाया गया। इस दौरान दो दिनों पहले जीतन राम मांझी के द्वारा दिये गये बयान का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि मांझी जी हमारे अभिभावक हैं। हम सभी मिल बैठकर कार्य कर रहे हैं।

वहीं उन्होंने मीडिया ही कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि मीडिया ही तोड़ मरोड़ कर खबरों को परोसता है और कन्फ्यूजन पैदा करता है। बता दें कि दो दिन पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नीतीश के भाजपा में शामिल होने को लेकर कहा था कि अगर नीतीश जी भाजपा में शामिल होंगे तो हम उनका स्वागत करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News