IRCT घोटाला मामले में CBI स्पेशल कोर्ट में पेशी होने के लिए डिप्टी सीएम तेजस्वी दिल्ली के लिए रवाना, कह दी बड़ी बात

IRCT घोटाला मामले में CBI स्पेशल कोर्ट में पेशी होने के लिए डिप्टी सीएम तेजस्वी दिल्ली के लिए रवाना, कह दी बड़ी बात

पटना. आईआरसीटीसी घोटाले मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेशी के लिए डिप्टी सीएम तेजस्वी दिल्ली रवाना हो गये हैं। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा जिस दिन बिहार विधानसभा में महागठबंधन सरकार का बहुमत पेश हो रहा था, उसी दिन बीजेपी के लोगों ने सीबीआई का इस्तेमाल किया था। उस दिन भी मैंने कहा था कि आज से अब यह लोग इसी तरीके से करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली जा रहे हैं। सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने सशरीर उपस्थित होने को कहा है। कोर्ट में अपनी बातों को रखेंगे।

दरअसल, आईआरसीटीसी घोटाले में तेजस्वी के खिलाफ दिल्ली के राउस एवेन्यू स्थित सीबीआई कोर्ट में सीबीआई ने अर्जी दाखिल की है। विशेष न्यायाधीश गीतांजलि गोयल ने सीबीआई की याचिका पर तेजस्वी यादव को नोटिस जारी करके 28 सितंबर से पहले जवाब मांगा था, कि क्यों नहीं उनकी जमानत रद्द कर दी जाए। सीबीआई का ताजा आरोप है कि तेजस्वी यादव ने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है।

तेजस्वी यादव ने आरजेडी के कई नेताओं के घरों पर सीबीआई द्वारा छापेमारी के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि 'क्या सीबीआई अधिकारियों की मां और बच्चे नहीं होते, क्या उनका परिवार नहीं है, क्या वे हमेशा सीबीआई अधिकारी रहेंगे, क्या वे रिटायर नहीं होंगे, सिर्फ यही पार्टी सत्ता में बनी रहेगी, आपको संवैधानिक संगठन के कर्तव्य का ईमानदारी से निर्वहन करना चाहिए।' इस पर सीबीआई ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव ने सीबीआई अधिकारियों को धमकाया है। यह जमानत की शर्तों का उल्लंघन है।


Find Us on Facebook

Trending News