बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिप्टी सीएम तेजस्वी के एमएलए ने कहा, शराबबंदी ठीक, लेकिन ताड़ी बंदी पर हो विचार

डिप्टी सीएम तेजस्वी के एमएलए ने कहा, शराबबंदी ठीक, लेकिन ताड़ी बंदी पर हो विचार

MUZAFFARPUR : कुढ़नी उपचुनाव में हार के बाद बयानबाजी का सिलसिला जारी है। वहीं मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां विधायक अमर पासवान ने कुढ़नी में मिली हार पर पत्रकारों के सवाल पर कहा कि हार स्वीकार करते हैं। 


लेकिन इस हार को लेकर कुढ़नी उपचुनाव में लगे हुए सभी नेता, प्रमुख लोग, मंत्री, विधायक और सांसद को एक मंच पर बैठकर हार के कारण का समीक्षा करनी चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शराबबंदी ठीक है। लेकिन ताड़ी बंदी जो एक समाज का वर्षों से चल रहे पेशा है, उस पर भी विचार करने की जरूरत है। क्योंकि जिस तरह से पासी समाज को महागठबंधन के प्रति लोगों ने अफवाह फैलाने का काम किया है। जिससे पासी समाज आक्रोशित है। ताड़ी बंदी नहीं होनी चाहिए। क्योंकि ताड़ी पेड़ से होता है। जबकि पेड़ से फल भी होते हैं तो इसका मतलब फल भी खराब है।

लेकिन इन सबके बीच पासी समाज में जो हमारे पार्टी के प्रति लोगों ने गलत मैसेज फैलाने का जो पार्टी के प्रति काम किया गया है तो हम पासी समाज के लोगों से कह देना चाहते हैं कि हमारी सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ है जो मिलावटी का कार्य करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बिहार के मुखिया नीतीश कुमार से ताड़ी बंदी पर विचार करने की बात कही है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Suggested News