बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय के अशोक धाम मंदिर में डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने किया रुद्राभिषेक, बिहारवासियों के सुख शांति के लिए की कामना

लखीसराय के अशोक धाम मंदिर में डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने किया रुद्राभिषेक, बिहारवासियों के सुख शांति के लिए की कामना

LAKHISARAI : बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा आज सुप्रसिद्ध इंद्रधनेश्वर महादेव अशोक धाम मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ रूद्राभिषेक किया। इस मौके पर सूर्यगढ़ा विधायक प्रहलाद यादव,डीएम रजनीकांत, एसपी पंकज कुमार समेत जिले के तमाम अधिकारी मौजूद रहे। 

उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कल से शुरू होने वाली श्रावणी मेला का भी विधिवत उद्घघाटन किया। इस मौके पर विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सावन मास पावन मास है। आज पूजा-अर्चना कर देशवासियों एवं बिहारवासियों की कुशल कामना की है। महादेव बिहार को अग्रसर विकास की ओर ले आएं। बिहार में सुख-शांति कायम रहे।

वहीं सूर्यगढ़ा विधायक प्रहलाद यादव ने जिलेवासियों को सावन मास की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ने कहा कि सुप्रसिद्ध अशोक धाम मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ होती है। इसलिए जिला प्रशासन श्रद्धालुओं कोई दिक्कत ना हो,इसको लेकर पूरी तैयारी करने की अपील की है।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Suggested News