पत्नी के साथ उपायुक्त पहुंचे कस्तूरबा गाँधी विद्यालय, छात्राओं के समस्याओं की ली जानकारी

पत्नी के साथ उपायुक्त पहुंचे कस्तूरबा गाँधी विद्यालय, छात्राओं के समस्याओं की ली जानकारी

SAHEBGANJ : साहेबगंज के उपायुक्त राजीव रंजन आज कस्तूरबा गाँधी विद्यालय पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने विद्यालय की छात्राओं को  भूगोल और नागरिक शास्त्र पढ़ाया. उपायुक्त ने छात्राओं को जल संचयन के जरुरत की भी जानकारी दी. उन्होंने छात्राओं के समक्ष कविता पाठ किया और हिंदी साहित्य पर चर्चा किया. 

उन्होंने छात्राओं को प्रेरणादायी महान महिलाओं के बारे बताया. साथ ही कहा की अब लड़कियां,  डॉक्टर, इंजीनियर और आई0 ए0 एस0 बन रही है. स्कूल की छात्राओं से जानना चाहा की वे क्या बनना चाहती हैं? उन्होंने छात्राओं की अभिरुचि के बारे में जाना.

 छात्राओं की मांग और समस्याओं के बारे में जानकारी ली. छात्राओं ने बताया कि उन्हें पेयजल के लिए चापाकल और कक्षाओं में पंखे की जरुरत है.  11वीं और 12 वीं की छात्राओं ने कहा कि यहाँ विज्ञान विषय के शिक्षिका की जरुरत है. उपायुक्त राजीव रंजन और उनकी धर्मपत्नी सोनाली कुमारी ने छात्राओं के बीच स्कूल ड्रेस वितरित किया. 

वहीँ उपायुक्त राजीव रंजन, उनकी धर्मपत्नी सोनाली कुमारी और उनके पुत्र ने कस्तूरबा गाँधी विद्यालय साहेबगंज के परिसर में पौधारोपण किया. उपायुक्त ने छात्राओं के साथ मेस में बना भोजन भी खाया.

साहेबगंज से रवि मिश्रा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News