बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया नगर निगम के डिप्टी मेयर कोरोना से जंग जीतकर लौटे घर, शहरवासियों ने किया जोरदार स्वागत

गया नगर निगम के डिप्टी मेयर कोरोना से जंग जीतकर लौटे घर, शहरवासियों ने किया जोरदार स्वागत

GAYA : गया नगर निगम के डिप्टी मेयर अखोरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव कोरोना की जंग जीत कर वापस घर लौट गए. गया शहर वासियों ने उन्हें जोरदार स्वागत किया गया. स्वागत में डिप्टी मेयर को फूलों की माला पहनाकर फूलों की वर्षा की गयी. साथ नगाड़े ताशे ढोल बजाकर उनका स्वागत किया गया. गया शहर के गया कॉलेज, गेवल बीघा, बाटा मोड़ के मुख्य मार्ग पर गया नगर निगम के डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव के  स्वागत में लोगों की भारी भीड़ जुटी रही. 

उन्होंने बताया कि गया शहर वासियों की दुआ का असर है की जिस तरह से शहरवासियों ने मुझे इतना प्यार मान सम्मान दिया. मेरे स्वास्थ्य की कामना हेतु शहर के प्रमुख मंदिरों में विशेष पूजा, हवन, तुलसी अर्चना और मजार में चादर पोशी की गई. \

शहरवासियों के प्रेम और दुआ ने असर किया. मैं कोरोना का जंग जीतकर वापस सुरक्षित घर लौटा हूं. मै कोरोना संक्रमित हो कर बोधगया के निजी होटल में आइसोलेशन में 20 दिन से था. जहां तक मेरा अनुभव है. कोरोना में खांसी सर्दी का लक्षण 5 दिन तक परेशान करता है. जो व्यक्ति किडनी, हर्ट इत्यादि बीमारी से ग्रसित है उन पर असर ज्यादा करता है. 

इसके साथ ही व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने बताया कि लाइन डीएसपी भी साथ में थे. व्यवस्था इतनी लचर है कि जांच रिपोर्ट 9 से 10 दिन के बाद आती है. उन्होंने कहा की पता नहीं किस तरह से जांच के लिए सैंपल रखा जाता है. इतने दिनों तक रिपोर्ट आती है सब राम भरोसे है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News