बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिर्फ बम मारने वाले वीडियो को चला कर देश में भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है : अध्यक्ष श्री राम सेना संगठन

सिर्फ बम मारने वाले वीडियो को चला कर देश में भ्रम फैलाने की कोशिश  की जा रही है : अध्यक्ष श्री राम सेना संगठन

PATNA : 8 अगस्त को हुए भारत जोड़ो आंदोलन में जैसा की आपलोगो को ज्ञात है अश्विनी उपाध्याय के नेतृत्व में जंतर मंतर पर हो रहे मार्च में कई ऐसे बयान जो की वहां के लोगो द्वारा दिए गए वो निरर्थक है. उसी बयान में एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें श्री राम सेना संगठन के अध्यक्ष हिंदू यश राज सिंह जो बिहार से अपने समस्त कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी के साथ वहां उपस्तिथि में थे. 

उन्होंने अपने आप को भगत सिंह की औलाद बताते हुए बम मारने की बात एवं फांसी पर झूलने की बात कहीं. जो दिल्ली पुलिस द्वारा छानबीन में पता चला. हालांकि इस मामले में हिंदू यश राज ने अपने आप को सिर्फ भगत सिंह द्वारा उद्देश्य के बारे में बताते हुए कहा की वो मुगल शासक एवं अंग्रेज शासक के दौरान जो देश वासियों को नुकसान एवं गुलामी के साथ अपने जीवन यापन करना पड़ा वो अब सम्भव नहीं है. इसीलिए हम इस अंग्रेज कानून का विरोध करते हैं. हिंदू यश राज सिंह ने ये भी कहा है की सिर्फ बम मारने वाले वीडियो को चला कर देश में भ्रम फैलाने की कोशिश  की जा रही है. आपस में तनाव का माहौल पैदा किया जा रहा है. जिससे वो सहमत नहीं है. 


उनका कहना है की वीडियो को पूरा देखने पर पता चल जाएगा की उनका कहने का तात्पर्य अंग्रेजी कानून का विरोध का था न की कोई बाधा उत्पन्न करने का था. देश हित के लिए कानून जरूरी है. इस लड़ाई की बात कह रहे थे. विशेष दिल्ली पुलिस जांच करने के बाद हिंदू यश राज सिंह जी को अपने कस्टडी में ले सकती है और पूछ – ताछ कर सकती हैं. फिलहाल इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है और जो भी हिरासत या कस्टडी में है उनमें हिंदू यश राज सिंह जी का नाम नही हैं. 


Suggested News