बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश से कोरोना के खात्मे के लिए पूर्व बीजेपी विधायक ने लिया है यह संकल्प, जानकर आप रह जायेंगे दंग

देश से कोरोना के खात्मे के लिए पूर्व बीजेपी विधायक ने लिया है यह संकल्प, जानकर आप रह जायेंगे दंग

SASARAM :  कोरोना  महामारी ने पूरी दुनिया में त्राहिमाम मचा रखा है। इस वायरस ने लोगो के जीवन को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है। इस वायरस से निजात के लिए जहां दुनिया के बड़े-बड़े वैज्ञानिक वैक्सिन की खोज में लगे है। वहीं लोग ईश्वर से यह प्रार्थना कर रहे है कि जल्द से जल्द इस बीमारी से निजात दिलाएं। 

इतना ही नहीं लोगों द्वारा पूजा-पाठ और कई तरह से मन्नते और संकल्प भी लिय़े जा रहे है। इसी कड़ी में सासाराम से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप अचंभित हो जायेंगे। 

दरअसल सासाराम के पूर्व बीजेपी विधायक 65 वर्षीय जवाहर प्रसाद पिछले 6 महीने से चप्पल-जूता नहीं पहने हैं। उन्होंने यह संकल्प लिया है कि जबतक देश से कोरोना का खात्मा नहीं हो जाता है वे नंगे पांव ही रहेंगे। 


हालांकि इस संकल्प से उन्हें कई बार कठिनाईयों का सामना भी करना पड़ा है। नंग पाव चलने के कारण उनके पांव में कांटे और अन्य तरह की कई चीजें चुभी है, लेकिन उनका कहना है कि कोरोना से तबाही मची है उसके सामने उनका यह कष्ट कुछ भी नहीं है। 

जवाहर प्रसाद कहते है कि जबतक देश से कोरोना का पूरी तरह से खात्मा नहीं हो जाता है उनका यह संकल्प जारी रहेगा। इधर इनके इस संकल्प की चर्चा पूरे जिले में हो रही है। 

सासाराम से राजू कुमार की रिपोर्ट



Suggested News