बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश विदेश की प्रॉपर्टी मे निवेश का सुनहरा अवसर लेकर आया है: ईपोक इंडिया एडवाइज़र्स

देश विदेश की प्रॉपर्टी मे निवेश का सुनहरा अवसर लेकर आया है:  ईपोक इंडिया एडवाइज़र्स

दरभंगा :यदि आप दिल्ली ग्रेटर नोएडा में अपने सपनों का आशियाना बनाना चाह रहे हैं या फिर निवेश के रूप में प्रॉपर्टी खरीदना चाह रहे हैं तो  ईपोक इंडिया एडवाइजर आपके लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आया है दरभंगा के दलाल गार्डन में आयोजित मेगा प्रॉपर्टी शो मे सभी प्रोजेक्ट की जानकारी दी गई. ईपोक इंडिया एडवाइजर के सीईओ प्रफुल्ल चन्दन झा ने बताया कि गोल्डन -1 एक कमर्शियल प्रॉपर्टी है जो ग्रेटर नॉएडा के वेस्ट में स्थित है.

यह प्रोजेक्ट IGBC से गोल्ड रेटेड प्रोजेक्ट है, इस प्रोजेक्ट में निवेश करने पर सरकारी बैंक के द्वारा 12% का वार्षिक रिटर्न मिलेगा साथ ही पजेसन के बाद 9 साल के लिए लीज गारंटी भी मिलेगा इस प्रोजेक्ट का पजेसन जून 2022 में मिल जायेगा ईपोक इंडिया एडवाइज़र एक इंटरनेशनल प्रॉपर्टी एडवाइजर फर्म है जो प्रीमियम प्रॉपर्टी के मैनेजमेंट, सेल्स, लीज और इन्वेस्टमेंट का काम करती हैं.

बिहार के लिये गर्व की बात यह है कि इपोक के सीईओ प्रफुल्ल चंदन झा जो की दरभंगा में ही पले बढ़े है और जिन्होंने अपने मेहनत के दम पर  Epoch India Adviser को एक ख्याति प्राप्त प्रॉपर्टी एडवाइजर कंपनी बनाया.उन्होंने गोल्डन 1 जैसे प्रीमियम व्यवसायिक प्रोजेक्ट को दरभंगा लाकर बिहार के लोगो को कमर्शियल प्रॉपर्टी में एक इन्वेस्टमेंट अपॉर्चुनिटी देने का प्रयत्न किया है. उन्होने बताया कि  बिहार के लोगो को निवेश के बेहतर अवसर मिले इसलिये आगामी दिनों मे बिहार में 10 से 12 रोड शो का प्लान किया है.

रोड शो में दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, दुबई और सिंगापुर के कई नामी गिरामी प्रोजेक्ट को बिहार में इंड्रोड्यूस किया जायेगा. इस अवसर पर दरभंगा ग्रामीण  के विधायक ललित यादव,  प्रतिष्ठित   चिकित्सक मृदुल शुक्ला , कंपनी के सेल्स हेड राहुल प्रसाद, ब्रांड मैनेजर निलेश झा और गोल्डन 1 के सेल्स डायरेक्टर प्रवीण सिंह सहित काफी संख्या मे निवेशक उपस्थित थे.

Suggested News