बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव तक पहुंचा किकी का क्रेज, देखें बैलों के साथ KIKI DANCE

गांव तक पहुंचा किकी का क्रेज, देखें बैलों के साथ KIKI DANCE

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : इन दिनों KIKI Challenge डांस तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इसका कॉपी कर वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहा है. चलती हुई कार के साथ आपने कई सेलेब्स का किकी डांस बहुत देखा होगा पर तेलंगाना का यह किकी डांस का देशी अवतार वीडियो सबसे अलग है.

इस वीडियो में 24 वर्षीय अनिल कुमार और 28 वर्षीय पिल्ली तिरुपति कार नहीं बल्कि धान के खेत में बैल के साथ किकी चैलेंज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. चलती कार की तरह देशी किकी डांस में चल रहे बैल के सामने डांस किया गया है. दोनों पहले बैल को धक्का देते हैं और उसके बाद चल रहे बैल के साथ चलते हुए किकी गाने पर डांस करते हैं. खेत में एक्सेप्ट किया गया किकी चैलेंज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि इन दिनों  इंटरनेट पर एक डांस ट्रेंड वायरल हो  रहा है. जिसमें लोग अपनी चलती कार ने उतरकर रोड पर डांस करने लगते हैं. चलती हुई कार के बगल में लोग भी डांस करते हुए चलते रहते हैं. चलती कार का दरवाजा खुला होता है और उसे पकड़ कर भी डांस करते हैं.  (Kiki Challenge)  नाम से यह डांस ट्रेंड वायरल हो रहा है.  इस गाने की पहली लाइन है, किकी, क्या तुम मुझे प्यार करते हो, क्या रास्ते में हो? इसके बाद से कीकी डांस Challenge ट्रेंड कर रहा  है. अब तक ये पता नहीं चला है कि किकी असल में किसे कहा गया.  इस गाने को गाने वाले ड्रेक ने खुद इसे कंफर्म नहीं किया है. 


Suggested News