वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बरामद किया 31 कार्टन देशी शराब, तस्कर फरार

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बरामद किया 31 कार्टन देशी शराब, तस्कर फरार

GAYA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद शराब तस्कर शराब की अवैध तस्करी में जुटे हैं. हालाँकि पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम उनके खिलाफ कार्रवाई करती है. इसी कड़ी में गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के भदया के पास पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 31 कार्टून देशी शराब बरामद किया है. वहीँ आल्टो कार भी जब्त कर लिया है. पुलिस की कार्रवाई को देखकर शराब माफिया फरार हो गया. 

बताया जा रहा है की भदया के पास पुलिस की ओर से वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान एक आल्टो पर सवार शराब तस्कर पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने जब आल्टो कार का जांच किया तो उसमें 31 कार्टन देशी शराब बरामद किया गया. हालाँकि पुलिस शराब तस्करों को पकड़ नहीं सकी. वे पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए. 

इस संदर्भ में बाराचट्टी थाना में मामला दर्ज कर शराब माफिया के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है की शराब की किसे डिलीवरी करनी थी. 

उधर सासाराम में पुलिस ने एक ट्रक शराब बरामद किया है. बताया जा रहा है की दो पिकअप और  दो स्कॉर्पियो भी जब्त किया गया है. इस मामले में पुलिस ने तीन वाहन चालकों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान कुल 5400 लीटर से अधिक अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. दिनारा के गुणसेज में पुलिस की ओर से यह कार्रवाई की गयी है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News